Followers

Thursday, November 17, 2011

आज भी प्यार है तुझे ..


मै जनता हु आज भी प्यार  है तुझे ..
   मेरे हर एहसास ,
                      आज भी यद् होंगे तुझे|
मेरी हर बात,
                      याद जरुर आती होगी तुझे|
वो लड़ना झगड़ना ,
                       रूठना,मानना याद होगा तुझे|
लाख करले तू बहाने खुश रहने के.........
                         पर अकेले मे आंशू तो बहते होंगे तेरे|
मेरे दूर जाने  पर भी,
                         मेरे लौटने का इन्तजार तो होगा तुझे|
जब इतना प्यार था,
                         तो छोड़ा क्यों  मुझे|
तू मुझे छोड़ गई,
                     मुझसे मेरी जिन्दगी रुठ गई|
अब लौट कर आकर
                      मनाऊ तो मनाऊ कैसे तुझे|



                    रचनाकार--प्रदीप तिवारी
                                                          www.kavipradeeptiwari.blogspot.com
|


1 comment:

  1. वाह बहुत सुन्दर ...
    सुन्दर रचना के लिए बधाई !
    मेरी नई रचना " बेबसी की आंधी "
    के लिए मेरे ब्लॉग पे
    आपका हार्दिक स्वागत...

    ReplyDelete